weekly Rashifal (07 जून से 13 जून 2021): कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

0
7
Advertisement


जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

जीवन का हर दिन जिंदगी में कुछ न कुछ बदलाव लेकर ही आता है, ऐसे में 07 जून 2021 सोमवार से एक बार फिर नया सप्ताह शुरु होने जा रहा है। व्यक्ति के जीवन में भविष्य की आशा को लेकर हर दिन, सप्ताह, माह व साल बदलाव व नए अनुभव प्रदान करता ही रहता है। लगातार होने वाले इस बदलाव के चलते ही हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय कर्क राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह जहां एक ओर सेहत को लेकर आपको विशेष सावधान रहना होगा। वहीं वर्तमान में जहां आप एक बेहतर स्थिति में हैं, वहीं इस जगह को बनाए रखना आपके लिए एक चुनौती है।

इस दौरान विरोधियों की सक्रियता आपको एक अफवाह का शिकार बनाने की कोशिश कर सकती है। लेकिन आपके असर के चलते उन्हें हार स्वीकार करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह आपको वरिष्ठों का साथ मिलने के साथ ही आपके कार्यों की सराहना भी होगी।

इस सप्ताह की शुरुआत में आने वाले अवसरों को बिल्कुल न गवांएं, अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। इस दौरान किसी व्यक्ति की मदद से आपके अटके कार्यों को गति मिल सकती है। उचित होगा इसी समय से बचत शुरु करें।

सप्ताह के मध्य में किसी किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी। इस समय विभिन्न स्रोतों से लाभ के योग बनेंगे। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। इस समय आपमें से कुछ लोग दोस्त या प्रेमी के साथ नाइट आउट के लिए जा सकते हैं।

वहीं सप्ताह के अंत में घरेलू बजट को लेकर आपको थोड़ा सख्त होने की जरूरत होगी। इस समय घर के लिए कुछ बड़ा करने के लिए आप और आपका जीवनसाथी व्यस्त रह सकते हैं। इस दौरान आपके प्रेमी का रवैया कुछ बदला-बदला नजर आ सकता है।

उपाय: हर रोज चंद्रदेव के मंत्र का जाप करें और सोमवार को भगवान शंकर की पूजा अवश्य करें।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार।













Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here