Sagittarius saptahik rashifal(07 जून से 13 जून 2021): धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

0
9
Advertisement


जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय धनु राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

धनु साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह इस सप्ताह कुछ नया ना करें। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से मतभेद हो सकता है। समय आ गया है, जब आप अपने सीनियर के सामने किसी निजी सहयोग का आग्रह कर सकते हैं।

पढ़ाई करने वालों के लिए यह सप्ताह बेहद खास साबित होने वाला है। इस दौरान गुप्त शत्रुओं से बेहद सावधान रहें।

सप्ताह की शुरुआत में आपका प्रभावशाली व्यक्तित्व और आकर्षक छवि समाजिक क्षेत्र में लोगों को प्रभावित करेगी और उन्हें आगे आने पर मजबूर कर सकती है। इस दौरान किसी भी सूरत में अपनी कमजोरियों को दूसरों के सामने प्रकट करने से बचें, अन्यथा लोग उसका अनुचित लाभ उठा सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में पैतृक संपत्ति से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए वरिष्ठ लोगों की मदद बेहद लाभदायक साबित हो सकती है। लेकिन सब कुछ बेहतर होते हुए भी मन व्यथित रहेगा। समझदारी के साथ अपनी समस्याओं को सुलझाने के प्रयास बेहतर परिणाम देते दिख रहे हैं।

सप्ताह के अंत में हकीकत से दूर जाने की आपकी प्रवृति आपका बड़ा नुकसान कर सकती है। वहीं आपको सफलता के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस समय आर्थिक स्तर पर परेशानी का सामना कर रहे लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है। दोस्तों के साथ रोमांचक समय बिताने का अवसर मिल सकता है।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार

उपाय: हर रोज बजरंगबाण का पाठ करें।












Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here