Pisces Weekly Horoscope (07 जून से 13 जून 2021)): मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

0
7
Advertisement


जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय मीन राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह काम के लिहाज से शानदार रह सकता है। इस समय जहां आपका भाग्य साथ देगा, वहीं अपने प्रेम संबंध को आगे के स्तर पर ले जाने के लिए पहल कर सकते हैं। इस सप्ताह आप स्वयं को आर्थिक स्तर पर लकी महसूस करने वाले हैं। वहीं सेहत की दृष्टि से आप नियमित व्यायाम की मदद से फिट बने रहेंगे।

सप्ताह की शुरुआत में कॅरिअर-कारोबार में मन-मुताबिक सफलता न मिल पाने से मन में हताशा रहेगी, लेकिन ध्यान रहे आपके अंदर जब तक कार्य को लेकर जोश रहता है, तब तक आप अपनी सारी उर्जा कार्य को पूरा करने में लगा देते है, लेकिन हल्की सी भी असफलता आते ही आपका जोश ठंडा पड़ जाता है। ऐसे में यदि आप सफलता चाहते हैं, तो आपको पूरे सप्ताह जोश बनाकर रखना होगा।

सप्ताह के मध्य में आप स्मार्ट काम के जरिये सीनियर्स के साथ अच्छा तालमेल बनाने का प्रयास कर सकते है। वहीं पढ़ाई के क्षेत्र में किसी बड़े मकसद को हासिल करने में परिवार का सपोर्ट आपका आत्मविश्वास बनाए रखेगा। वहीं इस समय बड़ी सोच रखने का चमत्कार आपके व्यावसायिक काम में नजर आने वाला है।

सप्ताह के अंत तक आपको परिजनों से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। इस समय नौकरीपेशा लोगों के कार्य की प्रशंसा होगी। जिसके चलते धीरे धीरे सभी काम भी पटरी पर आते हुए दिखेंगे। लेकिन लव पार्टनर से संपर्क न हो पाने के कारण मन बेचैन रहेगा।

वहीं महिलाओं को कुछ उलझनें रह सकती है, जिन्हें सुलझाने के लिए ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा। इस दौरान रोजी-रोजगार की दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। यह समय खाद्यान, फल, डेयरी का काम करने वालों के लिए शुभ होने के साथ ही सत्ता पक्ष से लाभ के योग बनेंगे।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार

उपाय: हर रोज रामरक्षास्त्रोतम का पाठ करें।












Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here