Monthly Rashifal (01 जून से 30 जून 2021): कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जून का यह महीना

0
10
Advertisement


जानें इस महीने ग्रहों का इशारा…

आपकी जिंदगी का हर दिन जीवन में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह और हर माह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस जून के महीने मे (01 to 30 june 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय कुंभ राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

कुंभ मासिक राशिफल (Kumbh Masik Rashifal)…

मिश्रित परिणामों वाले इस माह को ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जाता सकता। इस समय आपको सावधानी के साथ चलना अच्छा रहेगा। कोई भी ऐसा काम ना करें, जिससे मानहानि होने की आशंका हो। नौकरी में बदलाव हो सकता है। वहीं विदेश जाने के मामले में अभी इंतजार करना होगा।

वहीं पारिवारिक जीवन भी इस माह ज्यादा अनुकूल होने के संकेत नहीं हैं। ऐसे में एक भी गलत कदम घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या के कारण माता का स्वभाव भी चिड़चिड़ा हो सकता है। इस माह आमदानी में यदि बढ़ौतरी होती भी है तो खर्चों के भी बढ़ने का संकेत है।

जून की शुरुआत में अच्छा समय आने की संभावना के बीच घर में पति पत्नी के बीच हल्की-फुल्की तकरार बनी रह सकती है। वहीं कारोबार के लिए यह समय भी अच्छा नहीं कहा जा सकता, इस दौरान आपमें से कुछ पर कर चोरी का आरोप भी लग सकता है। वहीं ये समय आपके जीवनसाथी के लिए तरक्की लेकर आता दिख रहा है। इस समय शुभ ग्रहों की दृष्टि के चलते अच्छी आमदनी की संभावना है।

मध्य जून में शुभ ग्रहों की दृष्टि के चलते व्यवसाय करने वाले जातकों की स्थिति भी सुधरेगी। इसके अलावा यह समय विवाहित जातकों के लिए भी बेहद अच्छा रहने के साथ ही दाम्पत्य जीवन के लिए भी हर लिहाज से अच्छा रहने की संभावना है। वहीं शिक्षा में छोटी मोटी समस्या के बीच छात्रों की नढ़ाई में एकाग्रता बनी रहने से अच्छे नतीजे मिलेंगे।

वहीं जून के उत्तरार्ध में ग्रहों की चाल में परिवर्तन के चलते आय में वृद्धि होने की संभावना है। इस समय नौकरीपेशा जातकों के साथ ही बिजनेस करने वाले जातक भी अच्छा लाभ कमा सकते हैं। इस समय भाई-बहनों से आपके संबंधों पर असर पड़ सकता है। वहीं प्रेम संबंधों के लिए एकदम अनुकूल समय होने के चलते इस दौरान प्रेमी युगलों में एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ेगा।

वहीं स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से यह मध्यम समय है। इस समय सड़क पर संभल कर वाहन चलाने की आवश्यकता के बीच पैर में चोट लगने की आशंका है। साथ ही इस मौसम से जुड़ी बीमारियां की संभावना के बीच आंखों में भी समस्या हो सकती है।















Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here