Makar Saptahik Rashifal (07 जून से 13 जून 2021): मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

0
4
Advertisement


जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय मकर राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

मकर साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह आमदनी में कमी आपको अपनी बचत को खर्च करने के लिए मजबूर कर सकती है। वहीं इस दौरान बेवजह बाहर ठहरना खतरनाक हो सकता है, अत: सतर्क रहें। वहीं प्रेमी रिश्तों में दरार भी आ सकती है। इस सप्ताह आप पर भाग्य के साथ ही भगवान शिव का आशीर्वाद भी बना रहेगा।

इस सप्ताह आपके पास कई मौके आएंगे। इनमें स्वच्छंद या कांट्रैक्ट पर काम करने वालों को कार्य के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। उचित होगा नई चीजों के प्रति अपनी घबराहट खत्म करें।

सप्ताह के शुरुआत में जोश के साथ अपने काम को करने की कोशिश करें। इस समय किसी भी तरह के शॉर्टकट से बचें, वरना परेशानी हो सकती है। वहीं आपके पास इस दौरान कुछ ऐसे कार्य भी आएंगे जो आपने पहले कभी नहीं किए होंगे। ऐसे में आपकी क्षमता ही आपको जीत दिलाएगी।

सप्ताह के मध्य में अनावश्यक खर्चों के चलते मन खिन्न रहेगा। वहीं कुछ घरेलू समस्याओं के बीच जीवनसाथी का मूड भी खराब रह सकता है। ऐसे में उलझी हुई जिंदगी को धैर्य के साथ सुलझाने का प्रयास करें।

वहीं सप्ताह के अंत में कार्य के नए अवसर प्राप्त होने के बीच आलस्य से बचें और हाथ आए काम को बिल्कुल हाथ से न जानें दें। गृहस्थ जीवन में आर्थिक समस्याओं की संभावना के बीच आपकी कोई निजी परियोजना शुरुआती सफलता दे सकती है, लेकिन इसमें गुणवत्ता और मानदंड का खास ध्यान रखना होगा।

लकी दिन: बुधवार,शुक्रवार,शनिवार

उपाय: शनि चालीसा का पाठ करें।











Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here